A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: fopen(/opt/alt/php73/var/lib/php/session/ci_sessiond2224bc6bd4ab3ebf383dbc0a76f565061edf087): failed to open stream: Disk quota exceeded

Filename: drivers/Session_files_driver.php

Line Number: 176

Backtrace:

File: /home/n5grqj8gbnfp/public_html/aekirana.com/application/controllers/Home_Controller.php
Line: 11
Function: library

File: /home/n5grqj8gbnfp/public_html/aekirana.com/index.php
Line: 317
Function: require_once

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: session_start(): Failed to read session data: user (path: /opt/alt/php73/var/lib/php/session)

Filename: Session/Session.php

Line Number: 143

Backtrace:

File: /home/n5grqj8gbnfp/public_html/aekirana.com/application/controllers/Home_Controller.php
Line: 11
Function: library

File: /home/n5grqj8gbnfp/public_html/aekirana.com/index.php
Line: 317
Function: require_once

सभी फेस-मास्क, हैंड सैनिटाइजर, एंटीसेप्टिक लिक्विड कहाँ गया है?
preloader

Blog Details

blog11

AEKirana.com: सभी फेस-मास्क, हैंड सैनिटाइजर, एंटीसेप्टिक लिक्विड कहाँ गया है?

अगर दुनिया में हर किसी के पास एक छोटी बोतल होती है तो हमें 385 मिलियन लीटर सामान की आवश्यकता होगी।

लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के दौरान स्वास्थ्य पेशेवरों को इतना मिलेगा इसकी तुलना में यह बहुत अधिक नहीं है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) को उम्मीद है कि उन्हें प्रति माह 2.9 बिलियन लीटर सैनिटाइजर की आवश्यकता होगी। यह प्रति वर्ष लगभग 35 बिलियन लीटर है।

बाजार विश्लेषकों के अनुसार, कोरोनॉयरस से पहले, दुनिया में प्रति वर्ष तीन बिलियन लीटर का उत्पादन होता था | लेकिन इसे बेचने वाली कंपनी का कहना है कि अब यह इतना आसान नहीं है।

लेकिन यह आपूर्ति पकड़ पाने के लिए संघर्षरत है और हर दिन लागत बढ़ रही है। बेचने वाली कंपनी का कहना है कि, "मैं इस बात की गारंटी नहीं दे सकता कि मैंने आज जो भुगतान किया है वह कल भुगतान करने वाला हूं।"

blog22

हैंड सैनिटाइज़र:
अल्कोहल-आधारित हैंड सैनिटाइज़र आपको सुरक्षित रखने और नए कोरोनोवायरस के प्रसार को कम करने में मदद कर सकते हैं। हैंड सैनिटाइजर सूत्र:

2 भाग आइसोप्रोपिल अल्कोहल या इथेनॉल (91-99 प्रतिशत अल्कोहल) 1 हिस्सा एलोवेरा जेल लौंग, नीलगिरी, पुदीना, या अन्य आवश्यक तेल की कुछ बूँदें

यदि सैनिटाइटर इथेनॉल से नहीं बने हैं, तो वे आइसोप्रोपिल अल्कोहल से बने होते हैं, जिन्हें आईपीए भी कहा जाता है। कुछ प्रकार की कंपनियां हैं जो औद्योगिक पैमाने पर इस प्रकार की शराब का उत्पादन करती हैं। सबसे बड़े उत्पादक चीन, फ्रांस, जर्मनी, नीदरलैंड, यूके और यूएस में हैं।

फेस मास्क:
अस्पताल और चिकित्सा केंद्र के कर्मचारी बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए फेस मास्क पहनते हैं।

फेस मास्क लगाने से संक्रमण को फैलने से रोकने में मदद मिलेगी और व्यक्ति को किसी भी हवाई संक्रामक कीटाणुओं से निपटने में मदद मिलेगी। जब कोई खांसी करता है, बातचीत करता है, छींकता है तो वे हवा में कीटाणुओं को छोड़ सकते हैं जो आस-पास के अन्य लोगों को संक्रमित कर सकते हैं। क्रॉस-संदूषण को खत्म करने के लिए फेस मास्क एक संक्रमण नियंत्रण रणनीति का हिस्सा हैं।

blog33

हैंड सैनिटाइज़र साबुन और पानी उपलब्ध नहीं होने पर कीटाणुओं के प्रसार को रोकने में मदद करने का एक आसान तरीका है। अल्कोहल-आधारित हैंड सैनिटाइज़र आपको सुरक्षित रखने और नए कोरोनोवायरस के प्रसार को कम करने में मदद कर सकते हैं।

यद्यपि हैंड सेनिटाइज़र कीटाणुओं से छुटकारा पाने का एक प्रभावी तरीका हो सकता है, फिर भी स्वास्थ्य अधिकारी आपके हाथों मे रोग पैदा करने वाले वायरस और अन्य कीटाणुओं से मुक्त रखने के लिए जब भी संभव हो हैंडवाशिंग की सलाह देते हैं।

यदि आपको अपने स्थानीय स्टोर पर हैंड सैनिटाइज़र, फेस मास्क ढूंढने में मुश्किल हो रही है और उपलब्ध नहीं है, तो आप A E Kirana का चयन सकते हैं। हम आपको आपकी सुविधानुसार आपको हैंड सैनिटाइज़र, फेस मास्क और एंटीसेप्टिक लिक्विड आपके स्टोर तक पहुंचा देंगे।

व्हाट्सप्प या कॉल : +91 9503193907
ईमेल : aekirana20@gmail.com

About Author

author
AEKirana.com
Retailer Business